ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2018 4:47:51 PM
चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

नवादा। नवादा में चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 
घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के लवरपुरा गांव की है। बताया जा रहा है कि देर रात रेणु देवी के घर में चोर घुस आया। इसकी सूचना पर ग्रामीण एकठ्ठा हो कर एक चोर को पकड़ लिया। इसके बाद मौके पर ही उसकी पीटाई कर दी। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को बुला कर उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने तत्काल उसे वहां से हिसुआ पीएचसी में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
 
पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान चातर गांव के 32 साल के रूपम मांझी के रूप में की गई है। वही मृतक के परिजनों का कहना है कि वह कल शाम वो हाट करने के लिए गया हुआ था। इसके बाद उसकी कोई सूचना नहीं मिली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS