ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रेलवे टेंडर घोटाला मामलाः लालू परिवार को समन जारी, 6 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2018 6:43:16 PM
रेलवे टेंडर घोटाला मामलाः लालू परिवार को समन जारी, 6 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का निर्देश

पटना। रेलवे टेंडर घोटाला मामले में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ ईडी द्वारा दायर आरोप पत्र पर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने आज संज्ञान लिया। 

 
कोर्ट ने लालू, राबड़ी, तेजस्वी और अन्य लोगों को आरोपी के तौर पर समन जारी कर 6 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है। बता दें कि, इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को इस मामले में सुनवाई के दौरान एक-एक लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी गई।
 
गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए पुरी और रांची के दो होटलों के रखरखाव का जिम्मा निजी कंपनी को सौंप दिया था। इसके एवज में कंपनी से पटना में स्थित 3 एकड़ की जमीन अपने नाम लिखवा ली थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS