ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कैंसर पीडि़तों के लिए 6 अक्‍टूबर को बापू सभागार में होगा कैलाश खेर का म्‍यूजिकल कंसर्ट : गंगा कुमार
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2018 7:19:38 PM
कैंसर पीडि़तों के लिए 6 अक्‍टूबर को बापू सभागार में होगा कैलाश खेर का म्‍यूजिकल कंसर्ट : गंगा कुमार

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


आगामी 6 अक्‍टूबर को राजधानी पटना स्थित बापू सभागार में ग्रामीण स्‍नेह फाउंडेशन द्वारा कैंसर पीडि़तों की मदद के लिए पद्मश्री कैलाश खेर का एक म्‍यूजिकल कंसर्ट आयोजित किया जा रहा है। इस कंसर्ट का मकसद कैंसर मरीजों के लिए फंड जमा करना है। यही वजह है कि इस कंसर्ट का नाम फंड राइजिंग कंसर्ट रखा गया है। इसलिए लोगों से अपील है कि कैंसर पीडि़तों की मदद के लिए आगे आयें। उक्‍त बातें आज पटना के बीआईए हॉल में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में ग्रामीण स्नेह फाउण्डेशन के सचिव सह आईएएस अधिकारी गंगा कुमार ने दी। उन्‍होंने कहा कि इस कंसर्ट द्वारा इकट्ठा होने वाले फंड की आधी राशि कैंसर मरीजों के दवा में खर्च की जानी है और आधी राशि से कैंसर जागरुकता अभियान के तहत बिहार ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल कैम्प लगाने में की जायेगी।


उन्‍होंने पत्रकारों बात करते हुए कहा कि हमने इस कंसर्ट के लिए डोनेशन सिस्‍टम बनाया है। कैंसर के प्रति समाज में जागरूकता लाने के लिए कार्यरत ग्रामीण स्‍नेह फाउंडेशन का प्रयास है कि कंसर्ट से ज्‍यादा से ज्‍यादा फंड इकठ्ठा हो सके, ताकि कैंसर पीडि़त मरीजों की मदद की जा  सके। इसलिए डोनेशन की मिनिमम राशि 600 और 1000 रूपए रखी गई है। लेकिन कैंसर के मरीजों के लिए अगर कोई ज्‍यादा भी मदद करना चाहते हैं, तो हम उनका स्‍वागत करेंगे। उन्‍होंने कहा कि कई ऐसे लोगों हैं, जो खुलकर इसमें मदद देंगे। गौरतलब है कि ग्रामीण स्‍नेह फाउंडेशन अपने कैंसर जागरूकता के अलावा कई सामाजिक कार्य में अग्रणीय भूमिका निभाता है।


प्रेसवार्ता में ग्रामीण स्नेह फाउंडेशन के सचिव गंगा कुमार के साथ डॉ दिनेश कुमार, विनोद चौधरी, ओबैटूर रहमान जी तथा संस्था से जुड़े लोग मौजुद रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS