ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर जल्द की जायेगी आधिकारिक घोषणा : जदयू
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2018 5:39:21 PM
एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर जल्द की जायेगी आधिकारिक घोषणा : जदयू

पटना। एनडीए गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर जारी सियासी अटकलों के बीच जदयू के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह ने आज बड़ा बयान दिया है। सीट शेयरिंग के मुद्दे पर आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में सीटों के बंटवारे पर भाजपा के साथ समझौता अब अंतिम पड़ाव पर है। जल्द ही इसको लेकर आधिकारिक घोषणा की जायेगी। आरसीपी सिंह ने जदयू की ओर से चुनावी चेहरों के संबंध में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा, जदयू में चेहरों की कमी नहीं है हमारे यहां युवा से लेकर सभी तरह के चेहरे मौजूद है। 

 
पटना में आज जदयू की कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता के दौरान आरसीपी सिंह ने उक्त बातें कहीं। आरसीपी सिंह ने कहा कि हमलोग किसी भी पल चुनाव के लिए तैयार है. प्रशांत किशोर को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाये जाने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जदयू युवा चेहरों को तवज्जों देगी। 
 
जदयू के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह ने आगे कहा, आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी बूथ लेवल एजेंटों के प्रशिक्षण पर विशेष ध्यान देगी। उन्होंने कहा, जिला स्तर हमारी पार्टी के जितने भी प्रकोष्ठ है उनके बीच समन्वय बनाने को लेकर भी प्रयास किया जायेगा। पंचायत स्तर पर भी संगठन को मजबूत करने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा, रोड शो व सम्मेलन के लिए बाकी बचे हुए जिलों में हमलोग जायेंगे। युवा जनता दल यू को भी पंचायत स्तर पर मजबूत किया जायेगा। इस तरह से आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी के सभी प्रकोष्ठों को मजबूती करने के लिए प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आने वाले छह महीनों में इसके लिए पार्टी की ओर से हरसंभव प्रयास किया जायेगा। 
 
गौर हो कि जदयू की कार्यकारिणी की आज संपन्न हुई बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इस बैठक को अहम माना जा रहा था। इस बैठक में एनडीए गठबंधन में सीटों की स्थिति को लेकर चर्चा किये जाने के साथ चुनावों से पहले संगठन को कैसे मजबूत किया जाना है, इसको लेकर भी मंथन किये जाने की सूचना है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS