ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मिड डे मिल में गड़बड़ी से भड़के छात्र, शिक्षकों को बंधक बना किया एनएच जाम
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2018 3:16:51 PM
मिड डे मिल में गड़बड़ी से भड़के छात्र, शिक्षकों को बंधक बना किया  एनएच जाम

समस्तीपुर। समस्तीपुर के उजियारपुर में मिड डे मिल में गड़बड़ी की शिकायत को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा किया है। गुस्साए छात्रों ने स्कूल के शिक्षकों को बंधक बना लिया। साथ ही बच्चों ने एनएच-28 को घंटो जाम किया। इस बीच जमकर सड़क पर बवाल हुआ। वहीं, एसडीओ के पहल के बाद बच्चों को समझाया गया, जिसके बाद मामला शांत किया गया। 

 
उजियारपुर प्रखंड के राजकीय उत्क्रमित मध्य विधालय चांदचौर डीह में घटिया मिड डे मिल दिए जाने को लेकर छात्रों ने जमकर बबाल काटा है। गुस्साए छात्रों ने पहले तो स्कूल के सभी शिक्षकों को कमरे में बंद कर बंधक बना लिया। यही नहीं बच्चों ने चांदचौर के पास एनएच-28 को जाम कर घंटो हंगामा किया। 
 
बच्चों ने इस दौरान प्रधानाध्यापक के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। हंगामा कर रहे छात्रों का कहना है की विद्यालय के प्रधानाध्यापक के द्वारा बच्चों को घटिया भोजन परोसा जाता है। बच्चों के द्वारा शिकायत करने पर उनकी पिटाई की जाती है। रोज-रोज की घटना से नाराज होकर सभी छात्रों ने प्रधानाध्यापक और शिक्षकों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उग्र प्रदर्शन करने लगे। 
 
 
 
स्कूली छात्रों के द्वारा शिक्षक को बंधक बना सड़क जाम के दौरान रास्ते से गुजर रहे पंचायत समिति सदस्य को रोक लिया जिसके बाद पंचायत समिति ने अधिकारियों को सूचित किया। मामले की सूचना पर दलसिंह सराय एसडीओ विष्णुदेव मंडल विधालय पहुंचकर मामले की छानबीन की और दोषी प्रधानाध्यापक को तत्काल दूसरे विधालय में प्रतिनियोजन कर दूसरे वरीय शिक्षक को प्रभार दिया गया है।  वहीं एसडीओ ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।  जिसके बाद छात्र ने उनकी बात मानते हुए सड़क से जाम को हटा लिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS