ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2018 12:10:52 PM
पटना: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

पटना। बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में अपराधियों ने बल्ब व्यवसायी युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना दानापुर थाना के इमलीतल मोहल्ले की है जहां इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक का नाम मुकेश उर्फ मुक्कू है। घटना की जानकारी मिलते ही पलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है। 
 
घटना रात साढ़े आठ बजे की है जब मुकेश अपनी फैक्ट्री से वापस घर आया था तभी चार की संख्या में अपराधियों ने मुकेश पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन में मुकेश को अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
 
घटनास्थल पर थानाध्यक्ष और एसडीओ भी पहुंच गए और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। कहा जा रहा है कि मुकेश ने फायरिंग करने और नशीले पदार्थों को लेकर कुछ लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था जिसे वापस लेने के लिए उसपर दबाब बनाया जा रहा था और बार-बार धमकी भी दी जा रही थी। 
 
लेकिन शुक्रवार को मुकेश की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है और पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को पुलिस पकड़ने में सफल होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS