ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कभी फिल्मी स्टाइल तो कभी वेश बदल, मोतिहारी के सिकरहना डीएसपी ने इस बार लूंगी-गंजी पहन पकड़ी लाखों की शराब
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 10:04:37 AM
कभी फिल्मी स्टाइल तो कभी वेश बदल, मोतिहारी के सिकरहना डीएसपी ने इस बार लूंगी-गंजी पहन पकड़ी लाखों की शराब

लूंगी-गंजी व सिर पर पगड़ी बांधें सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। ढाका। मनीष कुमार चुन्नू। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण के सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह आजकल चर्चे में हैं। सामाजिक सौहार्द, लॉ एण्ड आर्डर के अलावा खासकर शराब की खेफ पकड़ने में उनके विशेष अंदाज व महारत का बखान। कभी हाफ पैंट, तो कभी लूंगी व गंजी के लिबास में निकल पड़ते हैं। शराब की खेप पकड़ने के लिए।

गुरुवार की देर रात उन्होंने लूंगी-गंजी में खांटी देहाती नागरिक की वेश-भूषा बनाकर शराब काराेबारियों की बोलोरो को रोक लिया और लाखों की शराब पकड़ ली। 

एक को दबोचा-

इस दौरान उन्होंने एक काराेबारी को दबोचा है। पकड़ा गया आरोपी शिकारगंज थाना के परेई का निवासी है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार व्यक्ति का बड़ा सिंडिकेट चलता है। हालांकि इस दौरान अन्य कारोबारी अंधेरे का फायदा उठा भागने में सफल रहें। कुछ लाइनर कीमती गाड़ियों पर सवार बताए गये हैं।

मिली थी गुप्त सूचना-

डीएसपी श्री सिंह को देर रात गुप्त सूचना मिली थी नेपाल बॉर्डर पर शराब की बड़ी खेप बोलोरो गाड़ी पर लोड हो रही है। तो इसपर डीएसपी श्री सिंह ने खांटी देहाती की वेष-भूषा बनाई। लूंगी-गंजी व सिर पर पगड़ी बांधकर पचपकड़ी के मुरली गांव की सड़क के किनारे हो खड़े गये। जब बोलोरो को उन्होंने देखा तो उससे लिफ्ट मांगने के लिए हाथ दिखाया। कारोबारी चकमा खा गये और बोलोरो को राेक दिया।

इस दौरान कारोबारियों ने सादे लिबास में खड़े उनके अंगरंक्षकों से हाथापाई भी की। लेकिन एक को उन्होंने दबोच लिया। अभी जब्त बोतलों की गिनती नहीं हो पाई है। फिर भी एक अंदाज के अनुसार जब्त शराब करीब चार लाख होगी।

कीमती गांड़ियों पर सवार थे लाइनर-

बताया गया है कि शराब की खेप को ले जाने के लिए कारोबारी कीमती गाड़ियों पर सवार रह रहे हैं। इस बार वे मारुति नेक्सा के ब्रेजा पर सवार थे। लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं आए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS