ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिकित्सक टीके सिंह के श्रीक‍ृष्णनगर क्लिनिक पर रंगदारी के लिए हमला, लूटपाट, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 11:07:05 PM
मोतिहारी के चिकित्सक टीके सिंह के श्रीक‍ृष्णनगर क्लिनिक पर रंगदारी के लिए हमला, लूटपाट, एक गिरफ्तार

मोतिहारी। अरविन्द कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के श्री कृष्णनगर में डाॅ त्रिपुरारी कुमार सिंह के क्लिनिक पर गुरुवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया। इस दौरान क्लिनिक के मेडिकल स्टोर से लूटपाट भी की गई। हालांकि बाद में मुहल्ले के निवासियों ने हमलावरों को घेर लिया। जिसमें एक पकड़ लिया गया है। 


बताया गया है कि तीन बाइक पर सवार करीब 8-9 बदमाशों ने सर्जन टीके सिंह के श्रीक‍ृष्णनगर स्थित Blue Bell Surgiheal नामक क्लिनिक पर रंगदारी की नियत से हमला बोल दिया। घटना आज रात करीब आठ बजे की बताई गई है। बाद में मुहल्लेवासियों ने बदमाशों को घेर लिया और उनसे भिड़ गये। पुलिस के पहुंचने पर मौके से बदमाश भागने लगे। लेकिन नगर पुलिस ने अगरवा निवासी विकास कुमार को पकड़ लिया। मौके से पुलिस को एक पल्सर 220 बाइक भी मिली है। चिकित्सक के भाई ने नगर थाने को बताया है कि उनके क्लिनिक के मेडिकल स्टोर के स्टाफ से चाकू से वार किया और रुपये लूट लिए।
गिरफ्तार हमले के आरोपी  विक्की के साथ हॉस्पीटल कैम्प प्रभारी भरत राय। 
 
नगर थाना के दो जमादार अौर चिकित्सक के बड़े भाई  भी हुए चोटिल
आरोपी विकास को पकड़ेने में नगर थाना के जमादार आरके सिंह और रागीव हसन भी चोटिल हो गये। वही क्लिनिक पर हमले के दौरान चिकित्सक के बड़े भाई मुरारी कुमार को भी चोट लगी है।

देर रात एक आरोपी का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज-
मौके से पकड़ा गया विक्की नामक युवक भी मुहल्लेवालों की पिटाई से घायल हो गया है। उसका इलाज देर रात को सदर अस्पताल में चला रहा है। 
चिकित्सक ने बताया कि तीन महीना पहले भी आए थे क्लिनिक पर-
चिकित्सक श्री सिंह ने बताया कि तीन महीना पहले भी ये बदमाश आए थे। क्लिनिक पर धमकी देकर गये थे। आज ये शाम से तीन बार ग्रुप में आकर क्लिनिक पर मंडरा रहे थे और रात करीब 8:10 में क्लिनिक में हमला बोल दिए। इस दौरान क्लिनिक के मेडिकल स्टोर पर बैठक स्टाफ से चाकू से भार किया और पिस्टल का भय दिखाकर काउंटर से साढ़े आठ हजार रुपये लूट लिए। 
चिकित्सक के भाई ने किया एफआईआ
हलला के दौरान चिकित्सक के बड़े भाई क्लिनिक पर मौजूद थे। उनके भाई मुरारी कुमार स्कूल चलाते है और राज शाम को क्लिनिक पर आते है। उन्होंने नगर थाने में आवेदन देकर 8 को नामजद किया है।
अभियुक्त बनाए गये-
अनन्त सिंह राजा- श्री कृष्ण नगर
सरफराज खान- अगरवा 
नंदन- अगरवा
सावन सिंह- बलुआ रेलवे लाइन
आमिर खान - अगरवा
आनिश खान - अगरवा
मुसाफिर खान- अगरवा, मस्जिद के पीछे
विक्की ठाकुर






 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS