ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
बिहार
दारोगा भर्ती के परिणाम पर लगी रोक को हटाने से हाईकोर्ट ने किया इंकार
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 5:54:07 PM
दारोगा भर्ती के परिणाम पर लगी रोक को  हटाने से हाईकोर्ट ने किया इंकार

पटना। बिहार पुलिस में दारोगा के 1717 पदों पर होने वाली नियुक्ति के परिणाम पर लगाई रोक को पटना हाईकोर्ट ने तत्काल प्रभाव से हटाने से मना कर दिया है। कोर्ट ने यह रोक दारोगा भर्ती परीक्षा की प्रकिया के दौरान ली जाने वाली प्रारंभिक एवं मुख्य परीक्षा में की जा रही अनियमितता और बड़े पैमाने पर की गई गड़बड़ी को लेकर दायर रिट याचिका पर सुनवाई करते हुए लगाया है।

 
इस मामले में राज्‍य सरकार और बिहार पुलिस सबऑर्डिनेट सर्विस कमीशन के अधिकारी अदालत में उपस्थित हुए। उन्होंने अदालत से बहाली प्रक्रिया पर पूर्व से लगी रोक को हटाने का अनुरोध किया, लेकिन अदालत ने रोक हटाने से इंकार किया।
 
अदालत ने कहा कि इस बीच भर्ती प्रक्रिया की कार्यवाही जारी रहेगी, लेकिन इसका अंतिम परिणाम जारी नहीं किया जाएगा। न्यायाधीश शिवाजी पांडेय की एकल पीठ ने रमेश कुमार एवं अन्य 195 उम्मीदवारों की ओर से दायर रिट याचिका पर सुनवाई करते हुए यह निर्देश दिया। इस मामले में पुन: 18 सितम्बर को सुनवाई होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS