ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में 23 को बिहार छात्र संसद, शामिल होंगे समाजसेवी,जनप्रतिनधि व 15 सौ से अधिक छात्र
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 11:00:00 PM
पटना में 23 को बिहार छात्र संसद, शामिल होंगे समाजसेवी,जनप्रतिनधि व 15 सौ से अधिक छात्र

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पटना में आयोजित होने वाले छात्र संसद में जुटेंगे समाजसेवी, जनप्रतिनिधि व करीब 15 सौ से अधिक छात्र। इसका आयोजन 23 सितंभर को पटना के ज्ञान भवन में होगा। जिसके मख्य अतिथि सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व विधान सभा अध्यक्ष विजय कमार चौधरी होंगे।

जिले के पूर्व विधायक सुविख्यात स्व रायहरिशंकर शर्मा के पौत्र राय केशव शर्मा बिहार संसद की तैयारी को महीनों से लगे हुए हैं। वे इस बिहार छात्र संसद के कन्वेनर हैं।
पूर्वी चम्पारण में पर्यटन की नई संभावनाओं पर होगा विचार-
कन्वेनर श्री शर्मा ने बताया कि इस संसद में बिहार के विकास को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन के क्षेत्र में खासकर नई संभावनाओं व नये उद्योग की स्थापना पर विमर्श होगा। जिससे बिहार के छात्रों को दूसरे प्रदेशों का रूख नहीं करना पड़े। श्री शर्मा ने बताया कि उद्योगपति राकेश पाण्डेय इस मौके पर नई योजनओं की घोषणा करेंगे। 
श्री शर्मा ने बताया कि छात्र संसद में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार युवा नेता आदित्य शंकर, रोहित चलह, रीतु जायसवाल एवं संबित पात्रा शामिल होंगे।
 
Please Contact for detail
Roy Kehsav Sharma
96825 14028
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS