ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा का ऑल इंडिया रेडियो अब हुआ डिजिटल
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2018 9:14:49 PM
दरभंगा का ऑल इंडिया रेडियो अब हुआ डिजिटल

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम। देशवाणी।

बिहार के दरभंगा जिले का ऑल इंडिया रेडियो अब डिजिटल होने जा रहा है। आकाशवाणी दरभंगा के श्रोता अपने पसंदीदा कार्यक्रम को देश-विदेश में किसी कोने में जिले भर के कार्यक्रम को यूट्यूब पर सुन सकेंगे। दरभंगा रेडियो स्टेशन पहला रेडियो स्टेशन होगा जो अपने श्रोता को कार्यक्रम यूट्यूब माध्यम से सुनाएगा। दरभंगा रेडियो स्टेशन के प्रोग्राम कार्डिनेटर ऑफिसर रणधीर ठाकुर ने बताया कि आकाशवाणी की लोकप्रियता बनाए रखने के लिए डिजिटल पहल की जा रही है। जिससे यहां के लोग देश-विदेश में भी रहते हुए अपने पसंदीदा कार्यक्रम को सुन सकेंगे। इसके लिए रेडियो स्टेशन की ओर से यूट्यूब पर लोकप्रिय प्रोग्राम्स को डाला जाएगा।
 
बता दें कि इस रेडियो स्टेशन की स्थापना 2 फरवरी 1976 ई0 में हुई थी। इस रेडियो स्टेशन की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह आधिकारिक रूप से दरभंगा, मधुबनी, सीतामढ़ी, समस्तीपुर, शिवहर, मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, बेगूसराय सहित पड़ोसी देश नेपाल तक भी सुना जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS