ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चकिया में नाबालिक से सामूहिक बलात्कार, बना रहे थे वीडियो भी, दो आरोपी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2018 8:31:27 PM
मोतिहारी के चकिया में नाबालिक से सामूहिक बलात्कार, बना रहे थे वीडियो भी, दो आरोपी गिरफ्तार

चकिया। रूबी सिंह। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

चकिया थाना क्षेत्र के एक गांव में घास काटने गई एक नाबालिक युवती से दो युवकों द्वारा बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार करने व एक युवक द्वारा इस घटना की फोटोग्राफी करने का मामला प्रकाश में आया हैं। इस मामले में त्वरित करवाई करते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बलात्कार के आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया हैं एवं पीड़िता की मेडिकल जांच करायी हैं। इस मामले में पीड़िता के बयान पर चकिया थाना क्षेत्र के मानसी छपरा निवासी वीरेंद्र महतो के पुत्र अनिल कुमार, सुरेश महतो के पुत्र रंजीत कुमार व योगेंद्र महतो के पुत्र धर्मेंद्र कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।
 
प्राथमिकी के अनुसार सोमवार को दिन में करीब 10 बजे पीड़िता खेत में घास काटने गई थी, इसी दौरान अनिल अचानक आकर उसका हाथ पकड़ लिया। चिल्लाने का प्रयास की तो दूसरे हाथ से उसका मुंह बंद कर दिया।इसी बीच रंजीत भी वहाँ पहुंच गया और इसने पहले बलात्कार किया। इस दौरान अनिल उसे पकड़े रहा। रंजीत ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को पकड़ लिया तब अनिल ने बलात्कार किया। इस दौरान धर्मेन्द्र वहाँ पहुंच गया और मोबाइल से तस्वीर लेने लगा। पीड़िता द्वारा रोने गिड़गिड़ाने पर तीनों युवक उसे वही छोड़ भाग निकले। घटना के बाद पीड़िता का चचेरा भाई मौके पर पहुंच उसे घर ले गया, जहाँ पीड़िता ने अपनी माँ को सारी बातें बताई। इसके बाद पीड़िता अपनी माँ के साथ थाना पहुंच तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराया हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS