ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सीएम नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक, मेडिकल बुलेटिन के बजाय तैयार हुआ रविवार का शेड्यूल
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 4:15:34 PM
सीएम नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक, मेडिकल बुलेटिन के बजाय तैयार हुआ रविवार का शेड्यूल

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत अब ठीक हो गई है। एक हफ्ते से चल रहे बीमार सीएम नीतीश कुमार की तबीयत में तेजी से सुधार आया है। वह सरकारी आवास पर करीब एक हफ्ते से आराम कर रहे थे। डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी। लेकिन अब उनकी तबीयत में काफी सुधार हो गया है।

 
सचिवालय के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज से ही अपना काम शुरू करने जा रहे हैं। इसलिए आज वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगे। सचिवालय की ओर से जारी की गई शिड्यूल के तहत गुरु गोविंद सिंह की 350वीं जयंती के मौके पर बहुद्देश्यी प्रकाश केंद्र का उद्घाटन करेंगे। वहीं, नीतीश कुमार शाम इसके लिए पटना साहिब जाएंगे। 
 
इससे पहले उनके स्वास्थ्य को लेकर राजनीति तेज हो गई थी। दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार कुछ दिनों से बीमार थे. वह बुखार, सर्दी, खांसी की वजह से काम करने की स्थिति में नहीं थी. उनकी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई थी। डाक्टरों ने नीतीश कुमार को आराम करने की सलाह दी गई थी।
 
 
वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट पोस्ट कर नीतीश कुमार के स्वास्थ्य का उपहास उड़ाते हुए नीतीश कुमार की बीमारी संबंधित बुलेटिन जारी करने की मांग भी की थी। साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर अपनी चिंता प्रकट की थी।
 
तेजस्वी यादव के इस तरह के ट्वीट से और मेडिकल बुलेटिन की मांग को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया था। बीजेपी की ओर से कहा गया कि तेजस्वी का बयान उनके राजनीति के हल्केपन को जाहिर करती है. सीएम के स्वास्थ्य का उपहास उड़ाने काफी निंदनीय है।
 
उनके पिता खुद बीमारी से जूझ रहे हैं और पिता के उम्र के सीनियर नेता की बीमारी को लेकर मजाक उड़ाना अच्छी बात नहीं। बीजेपी ने कहा कि पिता की तबीयत खराब है और दूसरों की बीमारी का उपहास उड़ा रहे हैं। इससे साफ है कि तेजस्वी को लालू के स्वास्थ्य को लेकर जरा भी गंभीर नहीं हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS