ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मॉब लिंचिंग कांड में 6 नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 12:48:33 PM
मॉब लिंचिंग कांड में 6 नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बेगूसराय। बेगूसराय में भीड़ द्वारा छात्रा को अगवा करने आए तीन अपराधियों की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस के द्वारा 6 नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

 
बेगूसराय के एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पुलिस को मिली मोबाइल वीडियो से लोगों की पहचान करने के बाद पुलिस ने देर रात मामला दर्ज किया है। पुलिस ने देर रात 6 लोगों के खिलाफ नामजद और 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। 
 
गौरतलब है कि शुक्रवार को बेगूसराय के नारायण पिपर गांव में स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में एक छात्रा को अगवा करने के इरादे से पहुंचे तीन अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान मौके पर करीब 5000 लोग मौजूद थे।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS