ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2018 11:18:23 AM
पटना पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल

पटना। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल आज पटना पहुंच गए हैं, उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थीं। खबरों के मुताबिक अजीत डोभाल बिहार के निजी दौरे पर हैं। वे आज सुबह विशेष विमान से पटना एयरपोर्ट पहुंचे हैं। पटना पहुंचने पर उनकी बिहार के डीजीपी समेत वरीय अधिकारियों ने आगवानी की।

 
जानकारी के मुताबिक डोभाल अपनी यात्रा के दौरान गया और राजगीर भी जायेंगे। उनकी ये यात्रा पूरी तरह से निजी बताई जा रही है। उनकी यात्रा के मद्देनजर पटना के एयरपोर्ट पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गये थे। पटना एयरपोर्ट पर डीजीपी केएस द्विवेदी ने उनकी आगवानी की।
 
खबर ये भी मिल रही है कि डोभाल की बिहार के डीजीपी के साथ भी बैठक भी हुई है। दोनों अधिकारियों के बीच लगभग आधे घंटे तक बैठक हुई। इस बैठक के बाद डोभाल एयरपोर्ट के वीआईपी गेट से अपने कारकेड के साथ निकल गये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS