ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सांसद पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला, कहा- 'रची गई हत्या की साजिश'
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2018 2:30:08 PM
सांसद पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला, कहा- 'रची गई हत्या की साजिश'

मुजफ्फरपुर। जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के प्रमुख और सांसद पप्पू यादव पर हमला होने की खबर मिली है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर से मधुबनी जाने के दौरान उनकी गाड़ी पर हमला किया गया है। पप्पू यादव मधुबनी से पटना तक पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्ते में थे। हमले का आरोप बंद समर्थकों पर लगाया जा रहा है।

वहीं, पप्पू यादव हमले में मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बता रहे हैं। खबर है कि पप्पू यादव के गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे तब यह हमला किया गया है। हालांकि उनकी गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन पप्पू यादव का कहना है कि उन्हें जान-बचाकर भागना पड़ा है। पप्पू यादव ने अपने बयान में कहा है कि अगर सीआरपीएफ के जवान उनके साथ नहीं होते तो उनकी हत्या निश्चित थी। स्थिति ऐसी हो गई थी कि गोली चलानी पड़ सकती थी। उन्होंने बताया है कि रास्ता रोक अटैक करने वालों के हाथ में पिस्टल थी। 

पप्पू यादव ने कहा कि उनके काफिले में जितनी भी गाड़ियां थी सभी के शीशे टूट गए हैं। उनके मोबाइल को भी तोड़ दिया गया है। बस किसी भी तरह जान बच गई है। उन्होंने कहा कि हमले से पहले उन्हें कई और स्थानों पर रोकने की कोशिश की गई थी। हमला करने वाले गाड़ियों से पीछा कर रहे थे। वहीं, पप्पू यादव ने यह भी कहा है कि हमले के बाद एसपी और आईजी से संपर्क साधने की कोशिश की गई। लेकिन किसी से संपर्क नहीं हो पाया। किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया। पप्पू यादव का आरोप है कि उनके हत्या की प्लानिंग की गई है। वह समाज के बुराईयों के साथ लड़ाई लड़ रहे हैं। इसलिए उन्हें रोकने के लिए ऐसा किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS