ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव ने वार्ड बदलने का दिया आवेदन
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 11:36:25 AM
रिम्स अस्पताल में भर्ती लालू यादव ने वार्ड बदलने का दिया आवेदन

पटना। चारा घोटालों के मामलों में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने वार्ड में सफाई नहीं होने की शिकायत करते हुए अस्पताल के दूसरे वार्ड में स्थानांतरित किए जाने के लिए लिए आवेदन दिया है। लालू के विश्वासपात्र और राजद विधायक भोला यादव ने फोन पर सोमवार को बताया कि रिम्स अस्पताल के निदेशक को 100 बिस्तरों वाले पेईंग वार्ड में स्थानांतरित किये जाने का आवेदन राजद प्रमुख ने आवेदन दिया है।

उन्होंने कहा कि लालू जी को जिस वार्ड में अभी रखा गया है, उसके नजदीक शौचालय का पाइप जाम हो गया है और उससे बदबू भी आ रही है। यादव ने बताया कि स्वच्छता की कमी से खास तौर से बरसात के मौसम में मच्छरों से संभावित खतरे के अलावा वहाँ अत्यधिक शोरशराबा की भी समस्या है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम हाउस पास में है और उसके कारण वहां कुत्तों के भौकने के कारण तथा लालू जी के मधुमेह रोग होने के नाते उन्हें नियमित रूप से टहलने की आवश्यकता है पर कार्डियोलॉजी विभाग का वार्ड इसके लिए उपयुक्त नहीं है।

अस्पताल में भर्ती लालू यादव यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बार कुत्ते उनके दुश्मन बन बैठे हैं। कुत्तों की वजह से लालू यादव ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। डेंगू के डंक के बाद अब कुत्ते लालू यादव की नींद हराम कर रहे हैं। लालू यादव जेल में जब कभी सोने की कोशिश करते हैं तो कुत्ते जोर-जोर से भौंकने लगते हैं। रात में कुत्तों की आवाज लालू के कानों में जोर से पहुंचती है, जिससे वे चाहकर भी नहीं सो पाते हैं। इस समस्या से निदान के लिए लालू यादव पेइंग वार्ड में शिफ्ट होना चाहते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS