ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ससुराल में हुई हत्या, पत्नी गिरफ्तार, बताया- था अवैध संबंध, मर्डर से पहले घर आकर मुखिया ने पी थी शराब
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2018 8:25:51 PM
ससुराल में हुई हत्या, पत्नी गिरफ्तार, बताया- था अवैध संबंध, मर्डर से पहले घर आकर मुखिया ने पी थी शराब

 मोतिहारी। सुगौली। शिवेश झा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 सुगौली थाना के पंजिअरवा गांव मे रविवार को ससुराल में आए युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मृतक को शव पुलिस ने ससुराल के पड़ोसी के चन्द्रशेखर मिश्रा के घर की छत से बरामद किया। शव मिलने के बाद पुलिस जांच में सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। मृतक की पत्नी सुशीला देवी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि शादी के पूर्व से पंजिअरवा पंचायत के वर्तमान मुखिया जोखू पासवान के साथ उसका नजायज सम्बध था। जिसको लेकर मुखिया व उनके दो अन्य सहयोगियो ने घटना के पूर्व उसके घर में आए और बैठ शराब पी। शराब पीने के बाद उन तीनों ने मिलकर उसके पति की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी को सुशीला देवी को गिरफ्तार कर लिया है।


मझौलिया थाना के रुलही गांव निवासी थे मृतक उपेन्द्र पासवान-


मझौलिया के रुलही गांव निवासी उपेन्द्र पासवान उर्फ मुन्ना पासवान अपनी ससुराल सुगौली के पंजियरवा आए थे। जहां रविवार को ससुराल के घर के पड़ोसी के मकान की छत से उनका शवा पुलिस ने बरामद किया है।


मृतक की मां ने मुखिया सहित बेटे के ससुरालिया को किया आरोपित-


मृतक के पत्नी के बयान का पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि ससुराल आये युवक की गला दबाकर हत्या करने के बाद मुखिया व उनके दो सहयोगियो ने पुलिस को दिशाहीन करने के उद्देश्य से शव को पड़ोसी चंद्रशेखर मिश्रा की छत पर ले जाकर रख दिया। जहां से पुलिस ने शव को बरामद किया। मामले को लेकर अपने पुत्र की ससुराल में हुई हत्या की सूचना पर पहुंची मृतक उपेन्द्र पासवान उर्फ मुन्ना की मां मंझौलिया थाना के रुलही गांव निवासी राधिका देवी ने पुलिस को दिए आवेदन मे अपनी पतोहु सुशीला देवी, मुखिया जोखू पासवान, उनकी पत्नी सुनीता देवी, समधी जय किशुन पासवान, समधिन ज्वाला देवी तथा मृतक के साला पुन्ना पासवान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले मे त्वरित कार्रवाई हुए मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया। वही इस बाबत मुखिया जोखू पासवान ने बताया कि मुझे साजिश के तहत उन्हें इस केस मे फंसाया जा रहा है। पुलिस ने शव को उसके ससुराल के घर से बरामद किया है।

 

मुखिया पर प्रथमिकी के साथ ही संघ की बढ़ी बेचैनी-


थाना के पंजिअरवा गांव मे ससुराल मे आये युवक की हत्या के मामले मे पंचायत के मुखिया के नाम आते ही मुखिया संघ मे बेचैनी साफ दिख रही है। पुलिस को हत्या के मामले मे मृतक की मां द्वारा पुलिस को दिए गए आवेदन के साथ ही पुलिस को घेरने मे सभी लगे रहे। रविवार से लेकर अबतक बड़ी संख्या मे अपने अपने समर्थकों के साथ मुखिया के पक्ष मे दलील के साथ थाना परिसर मे भीड़ लगी रही। सभी अपने अपने लग्जरी गाड़ियों के आगे लगे अपने नेम प्लेट को ढके थना परिसर मे जमे रहे। सबने एक स्वर में गवही दी कि राजनीतिक साजिश में मुखिया को फंसाया जा रहा है।

 

मृतक की मां को गाड़ी में बैठाकर भागे-


नेम प्लेट ढके गाड़ियों का प्रभाव  तब देखने को मिला जब नेम प्लेट ढके एक गाड़ी मे कई अन्य  मुखियों की मौजूदगी में मृतक की मां ने थानाध्यक्ष से ग्रामीण लोगों के चढ़ाने-बढ़ाने पर बेहोशी में पुलिस को दिया गया आवेदन बताया। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस बाबत आवेदन पर हस्ताक्षर कर देने की बात सुनते ही एक नेमप्लेट ढके गाड़ी से थाना से फरार हो गई। इस मामले मे प्राप्त आवेदन पर प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है। कार्रवाई की जा रही है। वही इस बाबत मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष अंगद चौरसिया ने बताया कि मुखिया पर हुई प्रथमिकी गंवई साजिश का परिणाम है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS