ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कर्मियों की प्रताड़ना से तंग आकर सुधार गृह में बालिका ने निगला कांच का टुकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2018 6:49:53 PM
कर्मियों की प्रताड़ना से तंग आकर सुधार गृह में बालिका ने निगला कांच का टुकड़ा

बेगूसराय। बेगूसराय में स्थित बालिका सुधार गृह में रहने वाली एक किशोरी ने कर्मियों की कथित प्रताड़ना से तंग आकर खुदकशी करने का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

 
मामला जिले के नगर थानांतर्गत रतनपुर इलाके में स्थित बालिका सुधार गृह का है। असम निवासी 12 वर्षीय बालिका को कांच का टुकड़ा निगले जाने पर इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बालिका ने बाल सुधार गृह की अधीक्षक सहित अन्यकर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 
 
सदर अनुमंडलाधिकारी संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि महिला कल्याण विभाग के पदाधिकारियों को जांच के लिए भेजा गया है। जांच में दोषी पाए जाने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 
बता दें कि, सुधार गृह में बच्चों को प्रताड़ित करने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी मुजफ्फरपुर और पटना आसरा गृह से मासूमों के साथ हैवानियत सामने आ चुकी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS