ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
7 को दिल्ली में होगा गोस्वामी समाज का विशाल धरना, पूर्व राष्ट्रपति वीवी गिरि की लगेगी मूर्ती
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2018 7:40:27 PM
7 को दिल्ली में होगा गोस्वामी समाज का विशाल धरना, पूर्व राष्ट्रपति वीवी गिरि की लगेगी मूर्ती

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

दिनांक 2 सितम्बर 2018 को मोतिहारी स्थित नगर भवन में विश्वरू शंकराचार्य दशनाम गोस्वामी समाज पूर्वी चम्पारण के द्वारा स्व वीवी गिरि पूर्व राष्ट्रपति की जयंती समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता समाज के जिलाध्यक्ष श्री विपिन गिरि द्वारा किया गया। तथा संचालन डॉ दिवाकर गिरि ने किया। समारोह को संबंधित करते हुए समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री अनिल गिरि ने कहा कि वे विश्व के मजदूर नेता के रुप में प्रख्यात थे। उनके साथ ही इस धरती से समाज के प्रथम विधायक स्व महेन्द्र भारती जी के प्रति भी अपनी श्रद्धा आर्पित करते हैं। उन्होंने  7 सितम्बर को दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने वाले विशाल धरना प्रदर्शन के लिए आमंत्रण देने आए हैं।  राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मनोरंजन गिरि को कहा कि वे सबसे पहले स्व वीवी गिरि जी के प्रति अपनी श्रद्धाजलि करता हैं। गोस्वामी समाज को धरना नहीं हुआ, तो मैनें सोचा कि अपने समाज की मांग को देश के समक्ष रखा जाएगा।
 
उन्होने घोषणा की कि पूर्व राष्ट्रपति वीवी गिरि जी की मूर्ति वे अपने समाज के सहयोेग से खजुरिया चौक पर लगाएंगे। किसी के भरोसा नहीं रहेंगे। सभी दल के लोग हमारा मत लेकर छलने का काम करते रहे हैं, बावजूद इसके कहीं भी राजनीति में समाज की भागीदारी नहीं है। एक दिन का समय अपने के लिए निकाल कर दिल्ली अवश्य चलें। हमें शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने जगत गुरु शंकराचार्य के हिन्दू धर्म की हिफाजत के लिए किए गये कार्यो की चर्चा की। बताया कि जब पूरे देश के लोग बौद्ध धर्म में बदल रहा था। तब शंकराचार्य जी का जन्म हुआ और उन्होंने हिन्दू समाज की रक्षा करने का काम किए।
 
धन्यवाद ज्ञापन जिला महासचिव जेपी गिरि ने किया। कार्यक्रम को प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विश्वनाथ गिरि, प्रदेश के संगठन सचिव मनोज गिरि, श्री रामदेव गिरि, प्रहलाद गिरि, रंजन भारती युवा के प्रदेश अध्यक्ष, रंजीत गिरि, श्री सोमेश्वर गिरि, विनय गिरि, प्रवीण गिरि, मुकेश गिरि, प्रभात भारती, गणेश गिरि, डॉ अशोक गिरि, दिलीप गिरि, बच्चा भारती व शिवशंकर भारती इत्यादि लोगों ने संबोधित किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS