ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
दरभंगा के लाइन होटल के गैस सिलिंडर में आग लगने से गंभीर झुलसे तीन की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2018 9:35:38 PM
दरभंगा के लाइन होटल के गैस सिलिंडर में आग लगने से गंभीर झुलसे तीन की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत

दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। देशवाणी।


गैस सिलिंडर के रिसाव से लगी आग में जख्मी तीनों व्यक्तियों की मौत बुधवार की दोपहर पीएमसीएच में हो गई।  25 अगस्त की शाम सदर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रानीपुर स्थित चैधरी हाईटेक पेट्रोल पंप के समीप संचालित पंजाबी तड़का नामक लाईन होटल के किचेन में एलपी गैस में रिसाव से आग लग गई थी। जिसमें तीनों घायल हो गये थे।


मृतक तीनों एक ही परिवार के, गांव में मामत पसरा-


एक साथ एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक व हृदयविदारक मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। उपरोक्त घटना की सूचना मिलते ही बीडीओ ओमप्रकाश गुरुवार को पारिवारिक योजना लाभ मद से प्रत्येक मृतक के परिजन को 20-20 हजार रुपये का चेक देने की बात कही। लेकिन स्थानीय लोगों व बीडीओ के यह कहने पर कि पारिवारिक लाभ लेने के बाद किसी भी अन्य योजना का लाभ नहीं मिलेगा। परिजनों ने पारिवारिक लाभ की राशि लेने से इन्कार कर दिया। वहीं प्रभारी सीओ कमलेश कुमार ने भी मृतक के परिजन को अप्राकृतिक आपदा राहत कोष से मिलने वाली सरकारी लाभ मुहैया कराने की बात कही है। इस दर्दनाक हादसा का शिकार हुआ तीनों युवक शादी-शुदा है। मृतक विशनपुर थाना क्षेत्र के बघला कमलपुर गांव निवासी बालबोध यादव का पुत्र 35 वर्षीय रामदेव यादव व 30 वर्षीय श्याम यादव तथा रमेश यादव का पुत्र 25 वर्षीय मिट्ठू यादव बताया जाता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS