ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा डीएम ने की जिले के विभिन्न समस्याओं पर सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 24/8/2018 8:37:26 PM
दरभंगा डीएम ने की जिले के विभिन्न समस्याओं पर सुनवाई

समस्याओं को सुनाने के लिए डी एम चेम्बर के समीप फरियादियों की भीड़

देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
दरभंगा ब्यूरो, देवेन्द्र ठाकुर। काफी लम्बे अर्से के बाद दरभंगा के जिलाधिकारी डाॅ0 चन्द्र शेखर सिंह के द्वारा सामुहिक रूप से शुक्रवार को जिले के विभिन्न समस्याओं पर सुनवाई किया गया। जिसमें लगभग दो दर्जन फरियादियों ने अपनी अपनी समस्याओं को डीएम के समक्ष सुनाये।
 
बहेड़ी प्रखण्ड के दक्षिणी अटहर पंचायत के नटवर कुमार पासवान, रघुनाथ कुमार ने जिलाधिकारी से िशकायत करते हुए गुहार किया कि दरभंगा जिला में टोला सेवक एवं तालिमी मरकज, शिक्षा स्वयं सेवी की बहाली के लिए 27 जूलाई 2018 को आॅनलाईन विज्ञापन निकाला गया हैं।
 
जिसकी अंतिम तिथि 25 अगस्त को रखा गया है। जब अभ्यर्थी के द्वारा फॉर्म भर कर जमा करने स्कूल जाया जाता है। तो माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य के द्वारा फॉर्म लेने से इन्कार करते हुए कहा जाता है कि उन्हे इस संदर्भ में कोई जानकारी नही है और फोर्म लेने से इन्कार किये जाते है।
 
वहीं अलीनगर प्रखण्ड के लहरपुर गांव निवासी अभिषेक कुमार झा ने डी एम के समक्ष शिकायत करते हुए कहा की पश्चिम बंगाल में उनकी नियुक्ति जनगणना विभाग में होने के कारण उसका वेरििफकेशन के लिए दरभंगा भेजा गया। परन्तु उस पत्र का यहां कोई अता पता नहीं चल रहा हैं। जबकि वह पत्र दरभंगा के जिला पदाधिकारी के नाम प्रेषित किया जा चुका है।
 
अगर वेरिफिकेशन नहीं हो पाती हैं तो नियुक्ति से वंचित होना पड़ेगा। वहीं बेनीपुर प्रखण्ड के देवरामा गांव निवासी शैलेन्द्र मोहन ठाकुर ने गुहार लगाते हुए कहा कि पंचायत के मुखिया के द्वारा विकास कार्य की योजनाओं की राशि को भयंकर लूट खसोट की जा रही है। जबकि इससे पूर्व बेनीपुर एस डी ओ एवं डी पी ओ के द्वारा कई बिन्दुओं पर जांच की जा चुकी है। फिर भी विभाग के द्वारा अभी तक कोई कारवाई नहीं की गयी । इन सारी समस्याओं को सुनने के बाद जिलाधिकारी डाॅ0 सिंह ने फरियादियों को जांच एवं कारवाई करने का अाश्वासन दिये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS