ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के मीना बाजार में बैरियर से टकरा कर मारुति कार पलटी, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के मीना बाजार में बैरियर से टकरा कर मारुति कार पलटी, तीन घायल

मोतीझील के डाइवर्सन के पर खड़ी दुर्घटनाग्रस्त मारुति कार। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के मीना बाजार स्थित  गांधी चौक के निकट सुलभ शौचालय के पास बने बैरियर से एक मारुति कार टकरा गई। घटना बुधवार के देर शाम करीब 8 बजे की है। टकराने के बाद कार पलट गई।
 
इस दुर्घटना में चिरैया के खड़तड़ी निवासी धनंजय सिंह, उनकी पत्नी निरु कुमारी व उनका बेटा दिव्यांशु घायल हो गए हैं। गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। बाद में लोगों ने गाड़ी को सीधा कर दिया है।
 
दुर्घटनाग्रस्त मारुति इर्टिगा नम्बर यूपी 14 सीएक्स 6969 मोतीझील के पास बने डाइवर्सन के पास देर रात तक खड़ी थी।

बताया जा रहा है कि चिरैया के खड़तरी निवासी धनंजय सिंह गाजियाबाद में नौकरी करते हैं। शहर के अगरवा में भी इनका आवास है। आज वे अपनी पत्नी व बच्चे के साथ मीना बाजार से अगरवा की तरफ जा रहे थे। तभी सुलभ शौचालय के पास लगे टूटा हुआ बैरियर से उनकी कार की जाेरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने के बाद उनकी गाड़ी का ब्रेक सिस्टम जाम हो गया और कार पलट गई।
 
बैरियर में रिफ्लेक्टर नहीं होने से रोज हो रही दुर्घटनाएं-
 
शहर में बने बैरियर व डिवाइडरों में कोई लाइट रिफ्लेक्टर नहीं लगाया गया है जिससे बाहर से आने वाली गाड़ियों को नहीं पता होता है कि सामने बीच सड़क पर कोई बैरियर लगा है और डिवाइडर भी है। इससे दुर्घटनाएं हो रही हैं। लाइट रिफ्लेक्टर होने पर थोड़ी सी रोशनी मिलने पर ही रिफ्लेक्टर चमकने लगता है जिससे बाहर से आने वाले शहर के अनजान ड‍्राइवर भी समझ जाता है कि सड़क पर कोई अवरोध है। जिससे दुर्घटना होने से बचा जा सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS