ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन घायल, गंभीर रूप से घायल खलासी पीएमसीएच रेफर
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2018 9:13:01 PM
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन घायल, गंभीर रूप से घायल खलासी पीएमसीएच रेफर

घायलों का इलाज करते चिकित्सक। फोटो-देशवाणी।

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

जिले के खैरा थाना क्षेत्र के खैरा भठ्ठी मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मंगलवार को दोपहर की है। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल ट्रक के खलासी मनीष यादव को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।
 
- पहले दो बाइक में धक्का मारने के बाद सड़क किनारे खड़े ट्रक से भिड़ा ट्रक
 
बताया जाता है कि छपरा-मशरक पथ पर खैरा भठ्ठी मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने पहले बाइक सवार भाई बहन को कुचल डाला। फिर सड़क किनारे खड़ी एक अन्य बाइक को रौंद डाला। इसके बाद सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर टकरा गया। इस घटना में खैरा थाना क्षेत्र मानपुर गांव निवासी मो इशरार अहमद के पुत्र रिजवान अहमद तथा पुत्री नसरीन खातून घायल हो गये। अनियंत्रित ट्रक के दूसरे खड़े ट्रक में टकराने के कारण खलासी मनीष यादव गंभीर रूप से घायल हो गये।
 
- मोड़ के पास खड़े लोगों में मची अफरा तफरी 
 
एक के बाद एक करके दो बाइक एक को ट्रक ने ठोकर मारी। इस घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गयी। कई लोगों ने भाग कर अपनी जान बचायी ।

 घटना के बाद चालक फरार-

घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। ट्रक के खलासी को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि घटना के बाद चालक फरार हो गया। दुर्घटना में घायल होने के बाद भीड़ ने खलासी की को पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर दी। अस्पताल प्रशासन ने घायल खलासी मनीष यादव के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। घायल खलासी गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर मोड़ निवासी अशरफी राय के पुत्र है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रकों व बाइक को जब्त कर लिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS