ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
जेल में छापेमारी के दौरान ब्रजेश ठाकुर के पास मिले 40 मोबाइल नंबर
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 2:52:28 PM
जेल में छापेमारी के दौरान ब्रजेश ठाकुर के पास मिले 40 मोबाइल नंबर

मुजफ्फरपुर। प्रशासन के द्वारा बिहार की सभी जेलों की छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने उस जेल की भी छापेमारी की जिसमें मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर बंद है। छापेमारी के दौरान पुलिस को ब्रजेश ठाकुर के पास से 40 लोगों के मोबाइल नंबरों की सूची प्राप्त हुई है। 

 
जानकारी के अनुसार, इस सूची में कई प्रभावी लोगों के भी नंबर मौजूद है। सीबीआई अब इन नंबरों को अपनी जांच में शामिल कर सकती है। जिला अधिकारी और एसपी के नेतृत्व में की गई छापेमारी में प्रशासन को ब्रजेश ठाकुर की बीमारी भी अब एक बहाना लग रहा है। 
 
उम्मीद जताई जा रही अब एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर उसे वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। गिरफ्तार होने के बाद से ब्रजेेश ठाकुर केवल पांच दिन ही जेल में रहा है। उसके बाद बीमारी का बहाना बनाकर जेल के मेडिकल वार्ड में रह रहा है। 
 
शनिवार को सीबीआई की टीम ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह पहुंचकर जांच-पड़ताल की। इस दौरान इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बेटे से भी सीबीआई ने लगभग 11 घंटे पूछताछ की। पूछताछ करने के बाद वह ठाकुर के बेटे राहुल को अपने साथ ले गई जिसे रविवार की सुबह सीबीआई की टीम ने छोड़ दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS