ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
पटना के आसरा शेल्टर होम में 2 युवतियों की मौत, तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2018 2:45:33 PM
पटना के आसरा शेल्टर होम में 2 युवतियों की मौत, तेजस्वी ने नीतीश पर बोला हमला

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह के बाद अब पटना का शेल्टर होम सुर्खियों में है। शेल्टर होम की दो युवतियों की पटना मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। इस घटना को लेकर राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। यह शेल्टर होम पटना के राजीव नगर इलाके में स्थित है।

 
घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी और समाज कल्याण विभाग की टीम शेल्टर होम पहुंच गई है। जानकारी के अनुसार, पटना मेडिकल कॉलेज में दोनों लड़कियों की मौत हुई है।लड़कियों की मौत की जानकारी पुलिस को देरी से मिली। सूचना मिलने पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 
 
मृतकों की उम्र 40 साल और 17 साल बताई जा रही है। बीते दिनों यहां की युवतियों ने ग्रिल काटकर भागने की कोशिश की थी। पूछताछ में पता चला था कि पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति बनारसी युवतियों की यहां से भागने में मदद कर रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS