ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जेलों में प्रशासन की छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 7:56:46 PM
जेलों में प्रशासन की छापेमारी, आपत्तिजनक सामान बरामद

पटना। बिहार के सभी जिलों की जेलों में प्रशासन के द्वारा छापेमारी की गई। बिहार की राजधानी पटना के अलावा भोजपुर, कटिहार, समस्‍तीपुर, जहानाबाद, बांका, गोपालगंज, आरा समेत कई अन्य जिलों में भी जेल में छापेमारी हुई। डीएम और एसपी के नेतृत्व में राज्य के सभी जेलों में छापेमारी की गई।

 
जानकारी के अनुसार, जेल के अंदर कुछ गलत गतिविधियों की गुप्त सूचना मिलने के बाद यह बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस की सहायता से प्रशासन की टीम जेल के विभिन्न वार्डों की तलाशी ले रही है। 
 
गया केंद्रीय कारागार में जिलाधिकारी अभिषेक सिंह एवं वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा के नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापामारी के दौरान एक सिमकार्ड, एक बैटरी और एक कनेक्टर बरामद हुआ। 
 
भोजपुर मंडलकारा में छापेमारी के दौरान कैदियों के पास 3 मोबाइल, 4 चार्जर बरामद किया गया है। इस मामले में भोजपुर जिलाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि मोबाइल व चार्जर के साथ खाना बनाने का सामान भी बरामद किया गया है। बेगूसराय मंडलकारा में सघन छापेमारी की गई जिसका नेतृत्व स्वयं बेगूसराय के डीएम राहुल कुमार एवं एसपी आदित्य कुमार ने किया।
 
बेगूसराय के डीएम राहुल कुमार ने बताया कि जेल के अंदर सिम और चाकू के अलावा कुछ अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। पटना के बाढ़ उपकारा में शनिवार को अचानक छापेमारी की गई जिसमें कई वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान जेल के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। 
 
इसके अतिरिक्त स्वतंत्रता दिवस के चलते सुरक्षा के लहजे से भी यह छापेमारी की जा रही है। पिछले कुछ समय से बिहार में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगाने के लिए प्रशासन सतर्क दिखाई दे रहा है। इस छापेमारी के चलते कैदियों में हड़कम्प मच गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS