ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मॉर्निंग वाक पर निकले राजद नेता को गोलियों से भूना, पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 7:58:57 PM
मॉर्निंग वाक पर निकले राजद नेता को गोलियों से भूना, पटना रेफर

 बिहारशरीफ/ इस्लामपुर। बिहारशरीफ में मॉर्निंग वाक पर निकले इस्लामपुर प्रखंड प्रमुख मीना देवी के पति एवं राजद नेता मिथलेश यादव पर बाइक सवार चार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें बुरी तरह से जख्मी कर दिया। गुरुवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे यह घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के समीप घटी। जख्मी को परिजनों एवं आसपास के लोगों ने इलाज के लिए इस्लामपुर अस्पताल में भर्ती कराया। तत्पश्चात, यहां चिकित्सकों ने जख्मी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि जख्मी का इलाज पटना के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। हालत गंभीर है, लेकिन वह खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं।

 
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइक पर कुल चार बदमाश सवार थे। रोजाना की तरह राजद नेता अपने घर से मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे। घटना के दिन जख्मी के साथ दो साथी पहले ही स्टेशन रोड निकल गये थे। इसलिए राजद नेता गुरुवार को बाइक पर सवार होकर मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर आठ से दस राउंड फायरिंग कर दी। इसमें से तीन से चार गोली जख्मी के कांख एवं सीने के पास लग गयी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गये।
 
इस्लामपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. प्रारंभिक जांच में राजनीतिक विद्वेष की बात सामने आ रही है। संदिग्ध बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS