ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भारत बंद का दरभंगा में व्यापक असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 11:21:56 AM
भारत बंद का दरभंगा में व्यापक असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

दरभंगा। एससी/एसटी एक्ट को लेकर नौ अगस्त को बुलाए गए भारत बंद को लेकर जिले में बड़ा असर देखा जा रहा है। सड़कों और दुकानों पर जहां सन्नाटा पसरा रहा, वहीं अधिकतर सरकारी कार्यालय, बैंकों और निजी संस्थानों के अलावा निजी और सरकारी स्कूल बंद रहे।

जानकारी के मुताबिक, एससी/एसटी एक्ट को लेकर लाये गये अध्यादेश के खिलाफ नौ अगस्त को बुलाये गये भारत बंद का व्यापक असर दरभंगा में देखा जा रहा है। शहर की सभी दुकानें स्वत: स्फूर्त बंद रहीं। सड़कों और बाजार में सन्नाटा पसरा है। जिले के कई इलाकों से ट्रेनें रोके जाने की सूचनाएं आ रही हैं। जिले की अमूमन सभी मुख्य सड़कों पर आवागमन को बंद कर दिया गया है। बंद को एससी/एसटी एक्ट से प्रभावित होनेवाले सभी समूहों का समर्थन प्राप्त बताया जा रहा है। अधिकतर सरकारी कार्यालयों, बैंकों, निजी संस्थानों में ताला लटका है। निजी और सरकारी स्कूल बंद हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS