ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दिवंगत थानाध्यक्ष की पत्नी को दी गयी 11 लाख रुपये की आर्थिक सहायता
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2018 9:26:44 PM
दिवंगत थानाध्यक्ष की पत्नी को दी गयी 11 लाख रुपये की आर्थिक सहायता

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


सारण जिले के पुलिसकर्मियों ने अपने वेतन से एक-एक दिन के वेतन की कटौती कर 11 लाख 14 हजार रुपये की सहायता राशि का चेक सड़क दुर्घटना में मृत भेल्दी के पूर्व थानाध्यक्ष स्व. अमित कुमार की पत्नी निशी कुमारी को मंगलवार को प्रदान किया। पुलिसकर्मियों के वेतन से कटौती कर जमा की गयी राशि का चेक पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने मृत थानाध्यक्ष की पत्नी को सौंपा।


30 जून को सड़क दुघर्टना में हुई थी मौत-


मालूम हो कि 30 जून को सड़क दुर्घटना में भेल्दी के थानाध्यक्ष अमित कुमार की मौत हुयी थी। इस घटना के बाद जिले के पुलिसकर्मियों ने अपने वेतन से राशि की कटौती कर सहायता करने का निर्णय लिया था। इसमें 13 पुलिस निरीक्षक, 113 पुअनि, 169 सअनि, 22 सिविल जमादार, 2 सुबेदारो, 2 सिपाहियों ने अपने वेतन से आर्थिक सहायता दी है। 23 पुलिस अवर निरीक्षकों ने अपने वेतन से दस-दस दिनों का वेतन दिया है । दस दस दिनों का वेतन दान करने वाले सभी पुलिस अवर निरीक्षक 2009 बैच के हैं। जबकि शेष पुलिसकर्मियों ने एक-एक दिन का वेतन दिया है। इस मौके पर नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश पंडित, भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, पुअनि नंदजी सिंह के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS