ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
बिहार
बालिका उत्पीड़न के दोषियों को सजा दिलाना राजनीति नहीं, सरकार का संकल्प: सुशील मोदी
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2018 12:18:41 PM
बालिका उत्पीड़न के दोषियों को सजा दिलाना राजनीति नहीं, सरकार का संकल्प: सुशील मोदी

पटना। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि जिस राहुल गांधी ने कभी सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के साथ मंच साझा नहीं किया वह ही अगर छेड़खानी से लेकर बेनामी संपत्ति तक के मामलों में आरोपी तेजस्वी यादव के साथ धरने पर बैठे हैं तो कांग्रेस अध्यक्ष पद की गरिमा के बारे में पार्टी को सोचना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बालिका उत्पीड़न के दोषियों को सजा दिलाना राजनीति नहीं, सरकार का संकल्प है। 

 
सुशील मोदी ने कहा कि पहले विपक्ष मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहे थे और जब सरकार ने न केवल सीबीआई को जांच सौंप दी, बल्कि एक कदम आगे बढ़ कर इसकी निगरानी हाईकोर्ट से करवाने की पेशकश की, तब वह आखिर कौन सी मांग पूरी करने के लिए दिल्ली में धरना देने पहुंच गए। 
 
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास लोकसभा में विपक्ष का नेता होने लायक संख्या बल नहीं, लेकिन वह पद पाना चाहती है। उनके पास अविश्वास प्रस्ताव पारित कराने लायक संख्या बल नहीं था, लेकिन प्रस्ताव लाकर अपनी किरकिरी कराने से बाज नहीं आये। अब जब देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है, तब वह बिना दूल्हे की बारात निकालना चाहते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS