ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी जेल में पत्नी की हत्या का आरोपी कैदी छत से कूदा, मौत, तो कहीं अपराधबोध से आत्महत्या को मजबूर तो नहीं?
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी जेल में पत्नी की हत्या का आरोपी कैदी छत से कूदा, मौत, तो कहीं अपराधबोध से आत्महत्या को मजबूर तो नहीं?

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी सेन्ट्रल जेल में बंद विचाराधीन कैदी ने शनिवार की शाम करीब सवा 5 बजे जेल की तीसरी मंजील से छलांग लगा दी। जिससे कैदी की सिर में गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। कैदी रामगढ़वा के आमोदेई निवासी सत्तार अंसारी था। वह अपनी पत्नी आस्मा खातून की नृशंस हत्या का आरोपी था।
 
 
माना जा रहा है कि उसने हत्या के अपराधबोध को सहन नहीं कर पाया और छत से कूदकर आत्म हत्या कर ली। पत्नी की हत्या के आरोप में उसे पहाड़पुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के वक्त वह भी घयल हो गया था। पुलिस ने उसका इलाज करवाया था। स्वास्थ्य होने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। बताया गया है कि कैदी की मानसिक स्थित ठीक  नहीं थी।
 
 
पत्नी की ब्लेड से काटकर की गई थी हत्या-
सत्तार अंसारी की पत्नी आस्मा खातून की हत्या इसी वर्ष 18 अप्रैल को कर दी गई थी। हत्या के वक्त उसकी पत्नी आस्मा खातून अपने मायके पहाड़पुर के कान्ही टोला में ही थी। सत्तार अंसारी भी उस दिन अपनी ससुराल कान्ही टोला में ही था। उस रात उसकी पत्नी की ब्लेड से कर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी गई। गिरफ्तारी के वक्त सत्तार भी घायल हो गया था। बताया गया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर अपनी गर्दन पर भी ब्लेड से वार किया था। हत्या का आराेप सत्तार पर लगाया गया था। उसकी सास के बयान पहाड़पुर थाने में सत्तार के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया।
 
 उसकी सास ने बतया था कि उनकी बेटी आस्मा खातून की हत्या सत्तार ने कर दी। हत्या के बाद उसने अपने शरीर को भी क्षति पहुंचाई थी। ब्लेड से अपनी गर्दन पर भी वार किया था।
सत्तार को मोतिहारी के प्राइवेट नर्सिंग होम में पुलिस हिरासत इलाज हुआ था-
सत्तार का 18 अप्रैल को पुलिस हिरासत में शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। चार दिनों बाद स्वस्थ्य होने के बाद उसे मोतिहारी सेन्ट्रल जेल भेज दिया गया था।
 
पुलिस सूत्रों का मानना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस ने आशंका जताई है कि अपनी पत्नी की हत्या के अपराधबोध में ही उसने आज छत से कूदकर आत्म हत्या कर ली।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS