ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन 4 व 5 अगस्त को छपरा से लखनऊ के बीच, नहीं जाएगी फर्रुखाबाद
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2018 11:27:15 PM
उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन 4 व 5 अगस्त को छपरा से लखनऊ के बीच, नहीं जाएगी फर्रुखाबाद

छपरा। गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन से फर्रुखाबाद के बीच चलने वाली उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन दो दिनों तक शार्ट टर्मिनेशन कर होगा। इस आशय की जानकारी रेलवे जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि 4 एवं 5 अगस्त को छपरा से लखनऊ के बीच चलेगी। लखनऊ से फरूखाबाद के बीच यह ट्रेन निरस्त रहेगी। 

रेलवे जनसंपर्क अधिकारी श्री कुमार बताया कि रेलवे प्रशासन की ओर से यात्री सुविधाओं में उन्नयन एवं परिचालनिक सुगमता के लिए उत्तर रेलवे के लखनऊ-कानपुर खण्ड पर 4 एवं 5 अगस्त को नान इण्टरलाॅक कार्य कराया जायेगा। इसके लिए ब्लाक लिया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ ट्रेनों का शार्ट टर्मिनेशन एवं कुछ ट्रेनों को रि-शिड्यूल कर चलाई जायेंगी। उन्होंने बताया किछपरा से 4 अगस्त को चलने वाली 18191 छपरा-फर्रुखाबाद उत्सर्ग एक्सप्रेस की यात्रा लखनऊ जंक्शन पर समाप्त कर दी जायेगी। यह गाड़ी लखनऊ जंक्शन से फर्रुखाबाद के मध्य निरस्त रहेगी। इसी तरह फर्रुखाबाद से 5 अगस्त को चलने वाली 18192 फर्रुखाबाद-छपरा उत्सर्ग एक्सप्रेस लखनऊ जंक्शन से छपरा के लिये चलाई जायेगी। यह ट्रेन  फर्रूखाबाद से लखनऊ जंक्शन के मध्य निरस्त रहेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS