ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
छपरा में शराब से लदी एक इनोवा कार जब्त, चार तस्करों को पुलिस ने पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2018 2:06:27 PM
छपरा में शराब से लदी एक इनोवा कार जब्त, चार तस्करों को पुलिस ने पकड़ा

गणपत आर्यन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
छपरा डेस्क। सारण जिले के मांझी थाना की  पुलिस ने जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से अंग्रेजी शराब से लदी एक इनोभा गाड़ी को जब्त कर लिया  तथा चार तस्करों को मंगलवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया. बरामद शराब 190 बोतल है.

गिरफ्तार तस्करों में मांझी थाना क्षेत्र के सींगही गांव निवासी वैघनाथ पांडेय का पुत्र मोहन पांडेय तथा तेज नारायण का पुत्र विकास कुमार शामिल है. थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी अवैध शराब से लदी एक इनोभा आ रही है. सूचना के आधार पर इनोभा को रोककर जांच की गयी. जांच में पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगी. तब पुलिस ने तस्करों से सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद गाड़ी में शराब होने की बात सामने आई. 

तस्करों द्वरा बैठने वाले सीट के  नीचे तहखाना बना कर शराब की तस्करी की जा रही थी. तहखाने के अंदर मैकडोनाल्ड की 375 एमएल की 160 बोतल तथा ब्लू रिबन की 750 एमएल की तीस बोतल बरामद की गयी. बरामद शराब की मात्रा साढ़े 82 लीटर बतायी जाती है.पुलिस ने गिरफ्तार तस्करो की मोबाइल की सीडीआर खंगालने की जुटी है. 

तस्करो के द्वारा मांझी के अलावा किन किन जगहों पर शराब की डिलेभर की जाती है .इस मामले में नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तस्करों को जेल भेजने की कार्यवाई की जा रही . पुलिस बरामद इनोभा मालिक का पता लगाने में जुट गई है. वाहन चेकिंग में सअनि लालू प्रसाद मल्लाल, शिव शंकर दुबे साथ बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद थे. इसी क्रम में मांझी पुलिस ने जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ से ही   शराब के साथ दो और तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरफ्तार तस्कर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सांढा ढाला निवासी कामेश्वर साह का पुत्र विनोद साह तथा भौरील साह का पुत्र बबलू साह  बताया जाता है.

थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि जय प्रभा सेतु के एप्रोच मोड़ पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच एक युवक उतर प्रदेश से ओर आने वाली टेम्पू से उतर कर छपरा जाने वाली टेम्पू का इंतजार कर रहा था. वहां वाहन चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों को उस पर शक हुआ. युवक को पकड़ने के बाद उसकी तलाशी ली गयी. तलाशी के दौरान 48 पीस वियर  शराब बरामद की गयी. बरामद शराब की मात्रा 24 लीटर है.इस मामले में नई उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS