ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
जीतनराम मांझी ने जारी किया बिहार की एनडीए सरकार की विफलताओं का रिपोर्ट कार्ड
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2018 5:06:18 PM
जीतनराम मांझी ने जारी किया बिहार की एनडीए सरकार की विफलताओं का रिपोर्ट कार्ड

 पटना। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी मंगलवार को सूबे की एनडीए सरकार की सालभर के कार्यों की विफलताओं पर रिपोर्ट पेश किया। पूर्व मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास 12 एम स्ट्रैंड रोड में रिपोर्ट कार्ड जारी किया। इस मौके पर पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

 
पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने रिपोर्ट कोर्ड जारी करने के बाद कहा कि मुख्यमंत्री ने पिछले एक साल से कोई काम नहीं किया, इसलिए कोई रिपोर्ट कार्ड जारी नहीं किया। साथ ही कहा कि रिपोर्ट कार्ड के जरिये हमने सरकार की विफलताओं को उजागर किया है। रिपोर्ट कार्ड के मुख्य पेज पर उन्होंने ''दंगाइयो की बहार है नीतीश कुमार है'' अंकित किया है। 
 
इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री व लोजपा अध्यक्ष रामविलास पर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान को दलितों से कोई लेना देना नहीं है। रामविलास पासवान कुछ बोलते हैं, जबकि उनके बेटे चिराग पासवान कुछ और बोलते हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS