ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बारिश का कहर जारी, उपमुख्यमंत्री के आवास हुआ पानी-पानी
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2018 12:53:11 PM
बारिश का कहर जारी, उपमुख्यमंत्री के आवास हुआ पानी-पानी

पटना। राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश कहर बरपाने के मूड में दिख रहा है। यह बारिश पिछले कुछ दिनों से राज्य में हाहाकार मचा दिया है। बारिश की मार सिर्फ आम जनता पर ही नहीं बल्कि नेताओं पर भी पड़ रही है। इसी क्रम में बारिश से बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के आवास के बाहर काफी पानी जमा हो गया। जिसके चलते उन्हें घर तक पहुंचने के लिए पानी के अंदर उतर कर जाना पड़ा।

गौरतलब है कि पटना सहित कई जिलों में पिछले दो दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है। जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश के चलते नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल एक तालाब में तब्दील हो गया। अस्पताल के आईसीयू सहित कई वार्डों में पानी घुस गया। जिसके चलते मरीजों, उनके परिजनों और डॉक्टरों सहित सभी कर्मियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS