ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में दो बाइक सामने से टकराई, दो की मौत, दो गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2018 11:12:51 PM
मोतिहारी के चिरैया में दो बाइक सामने से टकराई, दो की मौत, दो गंभीर घायल

दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो की घटनास्थल ही हुई मौत। देशवाणी।

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

ढाका-मोतिहारी स्टेट हाइवे 54 पर परतापुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास दो बाइकों की सीधी टक्कर में मामा-भांजे की मौके मौत पर हो गई।  जबकि दूसरी बाइक सवार दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल ढाका में हो रहा है।
 
ढाका सर्किल इंस्पेक्टर अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतकों में अमोद श्रीवास्तव(45) चिरैया थाना के बेला गांव का निवासी है। जबकि निखिल श्रीवास्तव ढाका थाना क्षेत्र के करमवा गांव का निवासी बताए गये हैं। रिश्ते में दोनों मामा-भांजा है। वही घायलों में चिरैया थाना क्षेत्र के कोलांसी गांव निवासी नरेश महतो का पुत्र विजयेंद्र कुमार है। जबकि  घोड़ासहन थाना के मधुबनी गांव निवासी सुरेश प्रसाद का पुत्र रूपेश कुमार बताया जा रहा है।
 
बारिश में तेज बाइक चलाने से बाइक का बिगड़ा संतुलन-
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज बारिश में तेज बाइक चलाने के कारण बाइक का संतुलन खो गया और विपरीत दिशा से आ रही दोनों बाइक आपस में टकरा गई।
मृतकों के नाम-
आमोद श्रीवास्तव- बेला, चिरैया
निखिल श्रीवास्तव- करमवा, ढाका
घायलों के नाम-
विजयेन्द्र कुमार- कोलांसी, चिरैया
रूपेश कुमार- मधुबनी, घोड़ासहन

घायलों में एक शहर के मणि अस्पताल में, दूसरा पटना रेफर-
 बतादें की रेफरल अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया जा रहा है। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि दोनों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। जिसमें विजयेन्द्र कुमार का इलाज मणि हाॅस्पीटल में चल रहा है। जबकि रूपेश कुमार काे इलाज के लिए पटना भेजा गया है।

 इधर घटना की खबर मिलते ही चिरैया थानाध्यक्ष आदि पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइकों को जप्त कर लिया है तथा मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजने की तैयारी की जा रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS