ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भारी बारिश के चलते नालंदा मेडिकल कॉलेज बना तालाब
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2018 1:49:04 PM
भारी बारिश के चलते नालंदा मेडिकल कॉलेज बना तालाब

पटना। बिहार की राजधानी पटना सहित कई जिलों में पिछले दो दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है। इसके चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। भारी बारिश के चलते नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल एक तालाब में तबदील हो गया है। अस्पताल के आईसीयू सहित कई वार्डों में पानी घुस गया है। इसके चलते मरीजों, उनके परिजनों और डॉक्टरों सहित सभी कर्मियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

 
यह बिहार का दूसरा बड़ा अस्पताल है। यह अस्पताल 100 एकड़ में फैला हुआ है और इसमें 750 बेड हैं। भारी संख्या में मरीज प्रतिदिन यहां इलाज करवाने के लिए आते हैं। भारी बारिश के कारण अस्पताल में अंदर पानी घुस चुका है। मरीज बेड पर लेटे हुए हैं और उनके चारों तरफ गंदा पानी फैला हुआ है। ऐसे में मरीज की सेहत के लिए खतरा और बढ़ रहा है।
 
अस्पताल के डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मी भी इसी परिस्थिति में मरीजों का इलाज करने के लिए मजबूर हैं। बारिश के कारण आईसीयू तक पानी भर गया है। अस्पताल की इस तस्वीर के चलते नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS