ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एक मंच पर दिखे बाहुबली विधायक अनंत सिंह और नीतीश के मंत्री, जदयू में मची उथल-पुथल
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2018 1:40:05 PM
एक मंच पर दिखे बाहुबली विधायक अनंत सिंह और नीतीश के मंत्री, जदयू में मची उथल-पुथल

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में विरोध में सुर उठे हैं। इस विरोध का कारण बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह बताया जा रहा है। अनंत सिंह की जदयू में वापसी को लेकर पार्टी के दो नेता आमने-सामने आ गए हैं। 

 
जानकारी के अनुसार, मोकामा में एक कार्यक्रम में बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह, नीतीश के करीबी मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह एक मंच पर साथ-साथ दिखाई दिए। अनंत सिंह की जदयू में वापसी के बारे में पूछने पर नीतीश के मंत्री के कहा कि वह जदयू से बाहर कब गए थे। मंत्री के इस बयान पर जदयू में उथल-पुथल मच गई है। 
 
जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि जिसे उच्च न्यायालय ने ट्रेजडी ऑफ सोसाइटी माना हो उसे पार्टी अपना हिस्सा कैसे बना सकती है। उन्होंने कहा कि हमारा यूएसपी अनंत सिंह, राजवल्लभ यादव, शहाबुद्दीन और अशोक महतो जैसे लोगों पर की गई कानूनी कार्रवाई ही है। ऐसे लोगों की पार्टी में एंट्री नहीं हो सकती।
 
2015 में बाहुबली अनंत सिंह पर हत्या का आरोप लगने के बाद जदयू ने इन्हें पार्टी से निकाल दिया था। इसके बाद उन्होंने मोकामा से निर्दलीय चुनाव लड़ा। उनके सामने जदयू ने नीरज कुमार को मैदान में उतारा था। अनंत सिंह ने नीरज कुमार को मात देते हुए चुनावों में जीत हासिल की थी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS