ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में टेम्पो चालक की पत्नी की हत्या, चार दिनों बाद कमरे में मिली अर्द्धनग्न लाश, चश्मदीद बेटी भी लापता
By Deshwani | Publish Date: 28/7/2018 7:19:31 PM
रक्सौल में टेम्पो चालक की पत्नी की हत्या, चार दिनों बाद कमरे में मिली अर्द्धनग्न लाश, चश्मदीद बेटी भी लापता

 
रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

रक्सौल के हरैया ओपी क्षेत्र के वार्ड 1 स्थित बड़ा परेउवा में एक आवासीय मकान में टेम्पो चालक की पत्नी पत्नी 24 वर्ष की सड़ी गली लाश मिली है। महिला की निर्मम रूप से हत्या की गई। लाश की स्थित देखकर आशंका जतायी गई है कि उक्त महिला की हत्या तीन-चार दिनों पूर्व की गई होगी। लाश अर्धनग्न अवस्था में बरामद की गई है और सिर कुचल दिया गया है। महिला की पहचान टेम्पो चालक फूलचंद गिरि की 24 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी गिरि के रूप में की गई है। बताया गया है की महिला की 5 वर्षीय पुत्री परी भी लापता है जो लक्ष्मी के साथ ही रहती थी।
 
 मृतक लक्ष्मी गिरि का की फाइल फोटो। देशवाणी।
 
 
गोरखपुर निवासी टेम्पो चालक की पत्नी थी लक्ष्मी-

महिला की पहचान यूपी के गोरखपुर के बलिरामपुर निवासी फूल चन्द्र गिरी की पत्नी लक्ष्मी गिरि 24 वर्षीय के रूप में की गई है। लक्ष्मी का पति टेम्पू चलाता है। घटना की सूचना के बाद डीएसपी संजय कुमार झा ने पहुँच कर गहन जांच पड़ताल की।
तीन-चार दिनों पूर्व हत्या की आशंका-
पुलिस सूत्रों व चर्चा करने के मुताबिक चार दिन पहले महिला की हत्या कर दी गई थी। जब मुहल्ले में दुर्गन्ध फैली तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस ने शनिवार को पहुँच कर शव को नग्न अवस्था मे बरामद किया। शव पूरी तरह गल चुका था। उसका सर और मुहँ  ईंट कुचल दिया गया था।

हत्या की चश्मदीर पुत्री परी भी लापता-

पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक ,महिला की पांच वर्षीय बेटी परी भी गायब है।माना जा रहा है कि बच्ची घटना की चश्मदीद गवाह है।पुलिस उसे तलाश रही है।यह शक है कि उसे गायब कर दिया गया।बेटी की  हत्या की भी आशंका है।
 
सिकटा के एक युवक का था आना-जाना
बताया गया है कि पति व पत्नी में कुछ दिनों से सम्बन्ध सहज नहीं थे। पुलिस ने भी स्वीकार किया कि महिला के यहाँ पश्चिम चंपारण के सिकटा के एक युवक की आवाजाही थी। यह बात मृतका के पति को भी पता था कि उक्त युवक का आना-जाना था। पुलिस उसे तलाश कर रही है।
 
इधर मृतका के पति फूल चन्द्र गिरि कहना है लगातार तीन दिनों से घर में ताला लगा था। घर में ताला बन्द देख वह वापस चला जाता था। पति फुलचंद को शक था कि उस युवक के साथ लक्ष्मी अपने बच्चे के साथ कहीं भाग गई है। वहीं मकान मालिक राजकुमार साह ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले उक्त युवक व महिला लक्ष्मी में बहस हुई थी।
 

हरैया ओपी प्रभारी कहा- जांच चल रही है
 
हरैया ओपी प्रभारी कुमार रौशन ने बताया कि जांच चल रही है। उनका कहना है कि पूछ ताछ के दौरान यह मामला सामने आया कि उक्त युवक बहस के बाद ईंट से मार कर हत्या कर फरार हो गया। लेकिन पति भी शक के दायरे में है। पूछताछ चल रही है।               

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS