ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तेजस्वी का साइकिल यात्रा कल, रेप की घटनाओं पर सरकार को घेरने की तैयारी
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2018 6:32:47 PM
तेजस्वी का साइकिल यात्रा कल, रेप की घटनाओं पर सरकार को घेरने की तैयारी

पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव शनिवार को ‘एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ’ के नाम से साइकिल यात्रा शुरू करेंगे। इस यात्रा के जरिए वह नीतीश सरकार में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं। यह 100 किलोमीटर की यात्रा बोधगया से पटना तक होगी। 
शुक्रवार को तेजस्वी ने एक ट्वीट करते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा। तेजस्वी ने लिखा कि बिहार में हाहाकार और बलात्कार, आंखे खोलो चाचा नीतीश कुमार। इससे पहले तेजस्वी यादव ने बिहार वासियों के नाम एक खुला पत्र लिखते हुए साइकिल यात्रा में शामिल होने का आग्रह किया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS