ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के हरसिद्धि में बिजली का खम्भा लगाने में ठीकेदार सहित दो की स्पर्शाघात से मौत, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 10:42:43 PM
मोतिहारी के हरसिद्धि में बिजली का खम्भा लगाने में ठीकेदार सहित दो की स्पर्शाघात से मौत, दो घायल

मोतिहारी। हरसिद्धि। आशा कुमारी।

 बिहार में पूर्वी चम्पारण के हरसिद्धि में गुरुवार को ग्रामीण विद्युतिकरण के लिए खंभा लगा रहे लोगों में दो की मौत स्पार्शाधात हो गई। वहीं दो अन्य लोग जख्मी हो गये हैं। बिजली के करंट से मरनेवालों में ठीकादार के पेटी कॉट्रैक्टर व एक मिस्त्री शामिल बताए गये हैं।
मृतकों के नाम-
पेटी कॉट्रैक्टर- जहांगीर मियां- धवही, हरसिद्धि निवासी
मुखीलाल पंड़ित- नन्हकार, हरसिद्धि, पूर्वी चम्पारण
जबकि घायलों में हरसिद्धि धवही निवासी अभिषेक पटेल व सुभाष पटेल शामिल हैं।
 
बताया गया है कि उपरोक्त सभी लोग बिजली का खंभा लगाने में सहयोग कर रहे थे। तभी बिजली का पोल ऊपर प्रवाह कर रहे 33 हाजार  वोल्ट हाइ टेंशन तार के संपर्क में आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही ठीकेदार जहांगीर मियां व मुखीलाल पड़ित की मौत हो गई। जबकि अन्य दो लोग विद्युत स्पर्शाघात से जख्मी हो गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS