ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
साईकिल चलाने के दौरान तेजप्रताप सड़क पर गिरे धड़ाम
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 4:43:36 PM
साईकिल चलाने के दौरान तेजप्रताप सड़क पर गिरे धड़ाम

पटना। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने भाई तेजस्वी के साथ 28 जुलाई से गया से साइकिल यात्रा निकालने की तैयारी को लेकर पटना के बोरिंग रोड में अपने समर्थकों के साथ साइकिल चलाने का अभ्यास के दौरान एक चौराहे पर उनका संतुलन बिगड़ गया और वो साइकिल से गिर पड़े। हालांकि इस हादसे में तेज प्रताप को कोई चोट नहीं आई। अपनी राजनीति चमकाने की भरपूर कोशिश करते हैं, लेकिन उसमें वो धड़ाम से गिर भी जाते हैं। किस्मत शायद उनका साथ नहीं दे रही है। 

तेजप्रताप ने साइकिल चलाकर आमजन से राजद की 'एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ' साइकिल मार्च में भाग लेने की अपील की। तेजप्रताप सुबह साइकिल चलाने का अभ्यास करने और लोगों को साइकिल यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करने पटना की सड़कों पर निकले थे। तेजप्रताप ने कहा,"जो लोग मैदान में निकलते हैं वही गिरते और लड़ते हैं। यह स्पोर्ट्समैन के साथ होता रहता है।"

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव 28 जुलाई को गया से पटना तक साइकिल यात्रा निकालने वाले हैं। उनके साथ तेजप्रताप भी रहेंगे। इस यात्रा का नाम 'एनडीए हटाओ, बेटी बचाओ' का नाम दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS