ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीबीआई करेगी मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की जांच
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 11:51:21 AM
सीबीआई करेगी मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की जांच

पटना। राज्य सरकार ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 29 बच्चियों के यौन शोषण मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। सरकार ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि मामले की पूरी तरीके से निष्पक्ष जांच की जा रही है और इसे फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करने के लिए मामले को सीबीआई को सौंपने का निर्देश दिया है। हालांकि, विपक्ष इससे भी संतुष्ट नहीं है। आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि हाई कोर्ट की निगरानी में हमने सीबीआई जांच की मांग की थी।

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई से जांच कराने की अनुशंसा की है। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बहुत ही घृणित घटना घटी है और पुलिस द्वारा इसकी पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सरकार निष्पक्ष जांच के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन इसे लेकर एक भ्रम का वातावरण बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि भ्रम का वातावरण नहीं रहे, इसलिए मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और प्रधान सचिव गृह को तत्काल इस पूरे मामले को सीबीआई को सौंपने का निर्देश दिया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS