ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सीवान में मॉर्निंग वाक पर निकले चार लोगों को पिकअप ने रौंदा, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2018 5:13:19 PM
सीवान में मॉर्निंग वाक पर निकले चार लोगों को पिकअप ने रौंदा, दो की मौत

 सीवान। बिहार के सीवान में सोमवार की अहले सुबह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ओरमा मुकुंद गांव में सीवान-लकड़ी मुख्यमार्ग पर मॉर्निग वाक पर निकले चार लोगों को अनियंत्रित पिकअप वाहन ने रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार कराने के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इधर, मुआवजा की मांग को लेकर दो घंटे से अधिक समय तक लोगों ने मुख्य सड़क को जामकर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संभ्रात लोगों के सहयोग से समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद बीडीओ ने आपदा राहत कोष से मुआवजा देने का आश्वासन दिया तब जाकर आक्रोशित शांत हुए।

 
मिली जानकारी के अनुसार ओरमा मुकुंद गांव के उत्तर टोला गांव निवासी स्व. शिवधारी प्रसाद के पुत्र सुभाष प्रसाद उर्फ ललन प्रसाद, शंकर प्रसाद की पत्नी मंजू देवी, अभिमन्यु सिंह की पत्नी कुमारी देवी, श्रीभगवान सिंह की पत्नी सरोज देवी के अलावा अन्य लोग सीवान-लकड़ी मुख्य पथ पर सुबह में टहलने निकले थे। इसी दौरान लकड़ी की तरफ से दो पिकअप वाहन काफी तेजी गति से आते दिखा। अभी वह लोग कुछ समझ पाते इतने में एक पिकअप अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे टहल रहे चार लोगों को रौंदते हुए भाग निकला। 
 
इस घटना में सुभाष प्रसाद की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. इधर घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को मिली तो काफी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंच गये। इसके बाद घायल मंजू देवी, कुमारी देवी व सरोज देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर आया। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने मंजू देवी को पहले पीएमसीएच रेफर कर दिया। अभी पटना के लिए निकले ही थे कि रास्ते में मंजू देवी ने दम तोड़ दिया। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। 
 
इसके बाद सदर अस्पताल से सरोज देवी व कुमारी देवी को पटना रेफर किया गया। घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू किया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे सदर बीडीओ रामेंद्र कुमार ने आपदा राहत कोष से चार-चार लाख रुपया मुआवजा दिये जाने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोगों ने रोड जाम खत्म किया। इस मामले में पुलिस ने बाल्मिकी प्रसाद के ब्यान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रहीं है। थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS