ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल के नारायण व सोनल ने सीए की परीक्षा में बाजी मारी
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 7:55:42 PM
रक्सौल के नारायण व सोनल ने सीए की परीक्षा में बाजी मारी

रक्सौल के नारायण अग्रवाल व सोनल। फाइल फोटो-देशवाणी।

रक्सौल। अनिल कुमार। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
रक्सौल-शहर के दो होनहार छात्रों ने सीए की परीक्षा उतीर्ण कर नये आयाम गढे हैं। सीए में बाजी मारने वालों में सोनल रूंगटा और नारायण अग्रवाल शामिल हैं। जिन्होंने चार्टर्ड एकाउंटेंट बन कर शहर और माता-पिता परिवार का नाम रौशन किया है।
 
व्यवसायी की पुत्री है सोनल-
 
24 वर्षीय सोनल रूंगटा शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी व समाजसेवी आनन्द रूंगटा व इंदु रूंगटा की पुत्री हैं। सोनल की प्रारंभिक शिक्षा दीक्षा रक्सौल के केएच डब्ल्यू और बीरगंज के डीपीएस स्कूल से हुई है। उसके बाद हरियाणा के हिसार स्थित विधा देवी जिंदल स्कूल से टेन प्लस टू व सूरत के एसडी जैन कॉलेज से बीकॉम उतीर्ण की है। उसके बाद लगातार तैयारी के जरिये सीए की परीक्षा में बाजी मार ली।
 
सीए के पुत्र हैं नारायण-
 
दूसरी ओर शहर के आश्रम रोड निवासी चार्टड एकाउंटेंट प्रदीप अग्रवाल के पुत्र नारायण अग्रवाल ने भी पिता के रास्ते पर चलते हुए अपने नाम मे सीए जोड़ लिया।नारायण ने भी केएचडब्लू से प्रारंभिक शिक्षा हासिल की है। फिर,हरियाणा के भिवानी स्थित बीआर सीएम से टेन प्लस टू व दिल्ली यूनिवर्सिटी से स्नातक की परीक्षा उतीर्ण की।उसके बाद सीए की परीक्षा उतीर्ण कर सपनो को पूरा किया। दोनों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और गुरुजनों को देते है। उनका कहना है कि बतौर चार्टर एकाउंटेंट अपनी पहचान व कैरियर बनाना ही उनका मकसद है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS