ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पेंशन के पैसों के लिए बेटे ने की मां-बाप की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2018 1:35:58 PM
पेंशन के पैसों के लिए बेटे ने की मां-बाप की हत्या

पटना। बिहार में एक कलयुगी बेटे ने पैसों के लिए अपने ही मां-बाप की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बिहटा थाना के नेउरा ओपी के बेचू टोला की है। रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी ने अपने छोटे बेटे को पैसे देने से मना किया तो देर रात उसने अपने पिता के साथ-साथ मां को भी गोली मार दी। घटना के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
मृतक मुनारिका यादव रेलवे से रिटायर्ड कर्मचारी थे। रिटायरमेंट के बाद उन्हें 22 लाख रुपये मिले थे, जिसमें से उन्होंने आठ-आठ लाख रुपये अपने दोनों बेटों को दिए। बचे छह लाख रुपये उन्होंने अपने बुढ़ापे के लिए रख लिया। परिजनों के मुताबिक आठ लाख मिलने के बाद भी अवधेश बार-बार अपने पिता से पैसों की मांग करता था। पिता मुनारिका यादव अपने बड़े बेटे रमेश के परिवार के साथ रहते थे और अपने पेंशन से मिलने वाले पैसों से अपने पोते-पोती को पढ़ाते थे। साथ ही साथ वह रमेश के परिवार पर भी खर्च करते थे। यह अवधेश को खटकता था। लिहाजा अवधेश बार-बार अपने पिता से पेंशन के पैसे की मांग करता था।
 पैसा मांगने पर पिता द्वारा मना करने पर वो आग-बबूला हो जाता था। कल रात भी पिता के साथ लड़ाई हुई है। फिर वही हुआ जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था। अवधेश ने रात के अंधेरे में रमेश के घर पहुंचा और अपने ही मां-बाप के सीने को गोलियों से छलनी कर दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद से अवधेश फरार है। रमेश ने अपने छोटे भाई को नामजद बनाते हुए नेउरा ओपी में केस दर्ज कराया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS