ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बदमाशों ने ट्रक चालक को मारी गोली, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2018 12:39:03 PM
बदमाशों ने ट्रक चालक को मारी गोली, हालत गंभीर

पटना। बिहार में लूटपाट और हत्या का दौर बदस्तूर जारी है। बीती रात जिले के चांदी थाना क्षेत्र के अखगाव बाइपास के समीप करीब पांच की संख्या में मौजूद हथियार बंद अपराधियों ने एक ट्रक चालक से जबरन लूटपाट करने की कोशिश की। जब ट्रक चालक द्वारा इसका विरोध किया गया तो हथियार बंद अपराधियों ने उसके गुप्तांग में दो गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

अपराधी ड्राईवर को मृत समझकर उसके सोने की चैन लेकर मौके से फरार हो गए। अपराधियों के इस हरकत से लोगों में भय का माहौल व्याप्त है। घटना चांदी थाना क्षेत्र के अखगांव बाइपास के समीप गोरखपुर के छोटे लाल सिंह ट्रक पर बालू लोडिंग करवाकर आ रहा था। तभी अखगांव बाइपास के समीप पांच की संख्या में मौजूद हथियार बंद अपराधी लूटपाट की मकसद से आ धमके और लूटपाट करने लगे। जब ट्रक चालक द्वारा इसका विरोध किया गया तो अपराधियों ने उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया।

 अपराधिों ने ट्रक चालक के गुप्तांग में गोली मारी है, जिसके कारण स्थिति गंभीर बताई जा रही है। बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। कुछ लोगों का कहना है कि यह घटना बालू की अवैध निकासी से जुड़ा हुआ है। अवैध लोडिंग से वसूली के मामले में घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं, इस कांड की सूचना मिलते ही स्थानीय चांदी थाना पुलिस मौके पर पहुंच जख्मी ट्रक ड्राइवर से पूछताछ कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS