ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में किशोर की गला दबाकर हत्या, शव को खेत में फेंका
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया में किशोर की गला दबाकर हत्या, शव को खेत में फेंका

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 चिरैया थाना क्षेत्र के दीपही शेखटोली में एक 14 वर्षीय किशोर की गला दबा कर हत्या कर शव को सरेह में फेंक दिया था। घटना की खबर मिलते ही चिरैया पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक ग्रामवासी मो. खुर्शीद आलम का पुत्र मो. इस्लाम था। जो सोमवार की करीब 9 बजे रात्रि को अपने घर से गांव में घूमने गया था। लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं आया तो परिजन भोजन कर सो गए थे। मंगलवार की सुबह करीब डेढ़ बजे खेत में सिचाई करने जाने पर उसकी लाश मिलने पर घर में कोहराम मच गया।
 
रात में सिंचाई करने गये परिजन को मिली किशोर की लाश-
 
 जब करीब डेढ़ बजे रात को मृतक के पिता खुर्शीद आलम, मां कमरून नेशा व चाचा मो. अबुलैश खेत में पानी पटाने के लिए पम्पिंग सेट लेकर जा रहा था। इसी क्रम में टॉर्च की रौशनी पर किसी को रास्ते में लेटा देख डर गया। लेकिन सभी हिम्मत के साथ आगे बढ़ा तो देखा कि उसका पुत्र अर्द्ध नग्न अवस्था में लेटा हुआ है। इसे देख वह सभी चौंक गए। फिर सभी ने बेहोश समझ उसे उठाकर जान घर लाया। और स्थानीय डॉक्टर को बुलाकर दिखाया। लेकिन वह मर चुका था। 
 
घटनास्थल से मिले शराब की दो बोतलें व खाने के सामान-
 
 मो इस्लाम माधोपुर मदरसा में पढ़ता था तथा करीब एक सप्ताह पूर्व घर आया था। पुलिस ने घटना स्थल से विदेशी शराब की दो बोतल, सिगरेट, भूना हुआ मांस, भुजिया तथा 30 रूपये बरामद किए हैं। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपराधियों ने शराब पीने के बाद उसकी हत्या की है। हालांकि मृतक के पिता ने गांव में किसी से झगड़ा अथवा दुश्मनी होने की बातों से इंकार किया है। उसने बताया है कि गांव के ही मन्तजीर ने करीब 9 बजे रात में मृतक को रुपये देकर पान मसाला खरीदने के लिए रजी अहमद की दुकान में भेजा था। इसके बाद से वह घर नहीं आया था। पुलिस ने दोनों से अलग-अलग पूछताछ की है। जिसे गुप्त रखा कर पुलिस अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है। परिजनों को आशंका है कि उसके पुत्र ने किसी के अनैतिक कार्य को देख लिया था। जिसके कारण उन  लोगों ने अपनी राज खुलने के डर  से उसके पुत्र की हत्या कर दी है। वही पुलिस किसी गहरी साजिश के तहत हत्या करने की आशंका व्यक्त कर रही है।
 
दो दिनों में हुई दो नाबालिगों की हत्या-
 
 दो दिनों के अंतराल में दो नाबालिगों की हत्या ने पुलिस की नींद हराम कर दी है। दो दिनों पहले हीं थाना क्षेत्र के कोलासी गांव निवासी रामायण महतो की पुत्री चंदा कुमारी(13) की पड़ोस के कुछ लोगों ने मिलकर पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS