ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भोजपुर में पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर चार लाख रुपये लूटे
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2018 5:10:46 PM
भोजपुर में पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर चार लाख रुपये लूटे

 भोजपुर। बिहार के भोजपुर जिले के नगर थाना अंतर्गत दांगी मुहल्ला ​स्थित सोना किसान पेट्रोल पंप से नकाबपोश अज्ञात अपराधियों ने आज सुबह तीन लाख 96 हजार रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने। पंप कर्मचारियों के मुताबिक सभी कर्मचारी पेट्रोल पंप कार्यालय में सो रहे थे। तभी अपराधियों ने हथियार के बल पर पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया। अपराधियों ने कर्मचारियों के बेड के चादर से उन्हें बांध दिया। हथियार के बल पर लूटपाट के बाद उन्हें कार्यालय में बाहर से बंद कर फरार हो गये। इस दौरान अपराधियों ने कार्यालय में रखे करीब 4 लाख रुपये लूट लिए। कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह खुद को बंधन से मुक्त कर कार्यालय में रखे मोबाइल से पेट्रोल पंप मालिक दिलीप आर्य को इसकी सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे पेट्रोल पंप मालिक ने उन्हें कार्यालय से बाहर निकाला।

 
पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि लुटेरे संख्या में चार थे। उन्होंने कल देर रात के बाद करीब दो बजे हथियार के बल पर पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया। पेट्रोल पंप में तैनात तीन कर्मचारियों को अपने कब्जे में लेकर पंप के कैश बॉक्स में रखी नकदी लूट ली। उन्होंने बताया कि फरार होने से पहले अपराधियों ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। सीसीटीवी को ठीक करवाया जा रहा है और अपराधियों की पहचान के लिए प्रयास जारी है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS